Tuesday, October 17, 2017

मेरी प्यारी सखी (कलम)


ओ री सखी
मेरी प्यारी सखी
तु कितनी सच्ची है...
मेरे जीने का आधार है
तु है , तो मैं हूं
तुझ बिन मेरा कौन यहां
सुनता कोई बात है...
तु मेरी आवाज़ है
तु जीने का सार है
तु हर ग़म की साथी
तु हर खुशी की साज़ है...
मेरी हर एक-एक आंसुओं का
तु ही लब्जेबयां है
तु हर जगह है...
तु हर वक्त है...
तु ही इतिहास है...
तु ही आज है...
मैं खुश हूं तो तु है
मैं रोऊं तो तु है
मैं उदास हूं तो तु है
मैं शांत हूं तो तु है...
जीने के हर एक छन में
तु मेरे साथ है
ओ री सखी
मेरी प्यारी सखी
तु कितनी अच्छी है ।।




                                                                                                                रचना- राधा रानी

No comments:

Post a Comment

अब भी दिल रो देता है

अब भी दिल रो देता है जब भी उन गलियों से गुजरती हूं तेरे होने का एहसास होता है अचानक से कदम खुद रुक जाते हैं और मैं वहीं एक टक तुम्हें वही ढु...