Monday, September 4, 2017

हस मत पगली प्यार हो जाएगा ☺

हस मत पगली प्यार हो जाएगा....
रो मत पगली , मैं फिर आउँगा
गुस्सा नहीं पगली, प्यार चाहिए....

ये सारे वाक्य आपको ट्रकों और बसो में देखने को मिल जाएगें...पर क्या आपने कभी सोचा है ...ये ट्रक वाले ऐसा क्यों लिखवाते हैं अपने बसो में...
हा हा हा.....

भई मुझे तो नहीं पता कि क्यों ये अटपटे वाक्य लिखवाते हैं... पर जो भी कहिए पढ़ कर बहुत मजा आता है और हंसी भी आती है...

सायद बस ड्राईवर (हस मत पगली प्यार हो जाएगा)इस लिए लिखवाता है सायद वो हर पगली की हंसी पर खुद पागल होना चाहता हो...पर भगवान वो पागल हो, हमें क्यों हंसा हंसा के पागल बना रहा है...

मैं तो आजकल बसो का प्रयोग ज्यादा ही कर रही हूँ...और न चाहते हुए भी मेरी नज़र इन लिखे वाक्यों पर चली ही जाती है तब मुझे बड़ा हंसी आती है और सोच में पर जाती हूँ की आखिर ये पगली कौन सी बला है ...जिसके पिछे पुरा बस ड्राईवर पड़ा है...
हा हा हा....

मुझे मिल जाए ना वो पगली...तो सच में उसे पगली बना दूँ...और पागलखाने भिजवा दूं...☺






No comments:

Post a Comment

अब भी दिल रो देता है

अब भी दिल रो देता है जब भी उन गलियों से गुजरती हूं तेरे होने का एहसास होता है अचानक से कदम खुद रुक जाते हैं और मैं वहीं एक टक तुम्हें वही ढु...