Wednesday, August 30, 2017

कहाँ है मेरी जिंदगी

सुनो.....
कहाँ हो मेरे चाहने वालो
जो जिंदा भी चाहते हो 
मुझे मुर्दा भी चाहते हो
बता सकते हो...
कहाँ है मेरी जिंदगी
क्या खो गई है मेरी जिंदगी_ ?
मैं मांग नहीं सकती
क्योंकि मैं बोल नहीं सकती
तो क्या मुझे भुख नहीं लगती
क्यों नहीं तुम लोग समझते हो
मेरे अंदर भी जान है
मैं भी जीना चाहती हूँ
सौख से लाते तो हो 
पर मेरा ख्याल नहीं रख पाते
जब मैं मर जाऊंगी 
तब कहोगे....
जा.....मर गई मेरी प्यारी
मैं क्या मांगती हूँ तुमसे
बस.... एक ख्याल ही तो
जो एक मिनट से भी कम का है
क्या नहीं है तुम्हारे पास?.
नहीं दे सकते मुझे 
अपना वो एक मिनट
सुनो....
सुन रहे हो ना।।।
Written by: Radha

No comments:

Post a Comment

अब भी दिल रो देता है

अब भी दिल रो देता है जब भी उन गलियों से गुजरती हूं तेरे होने का एहसास होता है अचानक से कदम खुद रुक जाते हैं और मैं वहीं एक टक तुम्हें वही ढु...